5 मशहूर बॉलीवुड सितारे जो अक्षय कुमार के बने सबसे बड़े दुश्मन

Farah Khan ( फराह खान )

फरहा खान और अक्षय कुमार के बीच दुश्मनी की शुरुआत हुई साल 2010 में जब Farah Khan एक सफल निर्देशक बन चुकी थी. Main Hoon Na ( मैं हूं ना ) और Om Shanti Om ( ओम शांति ओम ) के साथ वह दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी थी.

साल 2012 में फराह के पति यानी Shirish Kunder ( शिरीष कुंदर ) ने फिल्म बनाई थी JOKER और कास्ट किया सुपरस्टार Akshay Kumar को, अक्षय इस फिल्म के लिए काफी खुश थे क्योंकि इसका कांसेप्ट थोड़ा हटके था और यह फिल्म 3D में बनने वाली थी. लेकिन फिल्म की शूटिंग के बाद Akshay को पता चला कि यह फिल्म 3D में नहीं बन रही और शूटिंग के दौरान ही अक्षर समझ गए कि स्क्रिप्ट में जो दम उन्हें दिख रहा था वह उन्हें शूटिंग में नहीं देखने को मिला. जिस वजह से अक्षय अपने आप को इस फिल्म से अलग करने लगे और उन्होंने फिल्म को प्रमोट करने से भी मना कर दिया।

FILM JOKER रिलीज हुई और BOX OFFICE पर फ्लॉप साबित हुई जिसके बाद अक्षय कुमार ने यह कह दिया कि वह इसके बाद कभी भी फराह खान और उनके पति शिरीष कुंदर के साथ काम नहीं करेंगे और इनके बीच बातचीत होनी बंद हो चुकी थी. लेकिन दो साल बाद यानी कि 2014 में यह दोनों एक दूसरे के सामने आए और दोनों एक दूसरे से गले मिले और अपने झगड़े को खत्म किया.

Salman  Khan ( सलमान ख़ान )

वैसे तो सलमान ख़ान और अक्षय कुमार एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं, और हैं भी. लेकिन एक ऐसा इंसिडेंट हुआ जिसने इन दोनों की दोस्ती के ऊपर दरार डाल दी और इस हादसे के बिल्कुल बीचो-बीच थी अक्षय कुमार की पत्नी Twinkle Khanna ( ट्विंकल खन्ना ).

दरअसल सलमान ने एक पार्टी रखी थी जिसमें ट्विंकल खन्ना भी गई थी लेकिन अक्षय कुमार वहां नहीं गए थे पार्टी के दौरान ट्विंकल ने कुछ ज्यादा ही ड्रिंक कर ली थी और वहां एक छोटा सा तमाशा भी हो गया. यह बात जब अक्षय को पता चली तो वे Twinkle और Salman दोनों से बेहद नाराज हुए और सलमान के घर जाकर उन्होंने सलमान को इसका जिम्मेदार बताया क्योंकि वह पार्टी के होस्ट थे और उन्हें इन चीजों का ख्याल रखना चाहिए था। खैर यह बात बीत गई और अब Salman Khan और Akshay Kumar एक दूसरे के बहुत ही अच्छे दोस्त हैं.

ये भी पढ़ें : छात्र का यौन शोषण करते मुफ्ती का VIDEO वायरल, ऐसे हुआ अरेस्ट

John  Abraham ( जॉन अब्राहम )

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी साथ काम किया है.  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शुरुआती दिनों में किरदार के साइज को लेकर इन दोनों के बीच काफी तू-तू मैं-मैं हुआ करती थी लेकिन अब अक्षय और जॉन के बीच सब ठीक है. और अब यह दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं.

Most Trustable Consultancy in Bihar

Sunny Deol ( सनी देओल )

रिपोर्ट की माने तो फिल्म ZIDDI ( जिद्दी ) के सेट पर सनी और अक्षय का काफी बड़ा झगड़ा हुआ था. कहा जाता है कि उस वक्त SUNNY DEOL का RAVEENA TANDON के साथ कुछ लेना देना था और उस वक्त AKSHAY KUMAR – RAVEENA TANDON को डेट कर रहे थे. हालांकि बाद में अक्षय कुमार ने रवीना टंडन को छोड़ ट्विंकल खन्ना से शादी रचाई.

Ajay Devgan ( अजय देवगन )

फिल्मी जगत में एक वक्त ऐसा था जब अक्षय कुमार और अजय देवगन एक दूसरे के प्रतिद्वंद्वी थे और मीडिया रिपोर्ट की माने तो अजय देवगन और अक्षय कई बार यह दावा किया है इन दोनों ने एक दूसरे को कई फिल्मों से हटाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *