देसी अवतार में अक्षरा सिंह ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, इंडियन लुक्स में गिराई ‘बिजली’

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सिंगिंग व डांसिंग सेंसेशन Akshara Singh (अक्षरा सिंह) अपने ज़बरदस्त देसी अवतार से सभी के दिलों पर राज करती आई हैं. अक्षरा अक्सर अपनी खूबसूरत मुस्कान और कातिलाना अदाओं से अपने फैंस पर बिजलियां गिराती रहती हैं. आज हम अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की कुछ ऐसी ही तस्वीरें आपको दिखाने जा रहे हैं जिसे देख आप भी यही कहेंगे कि अक्षरा किसी अप्सरा से कम नहीं है. (Image credit – @singhakshara)

चमकीले ड्रेस में कहर बरपाते हुए अदाकारा की मंद-मंद मुस्कान

जरा इस तस्वीर को तो देखें, कैसे अक्षरा आंखें मूंद हाथ उठाकर लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं. अपनी हेयरस्टाइल से कहर बरपा रही एक्ट्रेस की मंद-मंद मुस्कान. अक्षरा के लाखों दीवाने शायद यूं ही नहीं अक्षरा के मुरीद हैं, जिन्होंने भी अक्षरा को चमकीले ड्रेस में देखा मानों वह उनका कायल हो गया.

स्वर्ग से जमीन पर उतर आई हो अप्सरा

उफ्फ ये पीली साड़ी और पलकें नींचे, मानो जैसे कोई अप्सरा स्वर्ग से जमीन पर उतर आई हो. इस डिजाइनर हार और कानों में इयररिंग्स की खूबसूरती उस वक्त और बढ़ गई जब अक्षरा ने इसे पहना था. अक्षरा की इस तस्वीर को देख कर मानो ये लगता है जैसे शर्मीले अंदाज में गालों पर लाली के साथ एक चांदनुमा चांदनी ठहरी हो. हालांकि अक्षरा भोजपुरी जगत में हर अदाकारा को यूं ही नहीं, कांटे की टक्कर देती हैं.

अक्षरा के झुमके ने ढाया कहर

अक्षरा की जरा इस तस्वीर को तो देखिये उनके कानों का झुमका किस तरह अपनी चमकान बिखेर रहा, भला किसी की आंखे क्यों ना ओझल हो जाए. इस तस्वीर को देखकर सबके मन में एक ही ख्याल आ रहा होगा, कि ये भोजपुरी एक्ट्रेस है या किसी महल की रानी?

सूरज भी शर्मा गया होगा

अक्षरा ने इस अंदाज से आसमान में सूरज भी शायद शर्मा गया होगा, हाथों में लाल चूड़ियां अक्षरा पे काफी जच रही है, लेकिन इस तस्वीर में सबसे बेहतरीन तो उनकी ये अदा है. हरे रंग की कुर्ती तो नीले और गुलाबी रंग के दुपट्टे में अक्षरा किसी मोरनी की तरह लग रही हैं. कमी है तो सिर्फ इतनी कि अक्षरा कहीं और देख रही हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *