Rohtas : महिला वार्ड पार्षद तथा ठेकेदार के बीच हाथापाई । Video Viral

महिला वार्ड पार्षद तथा ठेकेदार के बीच हाथापाई का मामला रोहतास जिला के डेहरी का है। जहाँ डिहरी – डालमियानगर नगर परिषद के वार्ड नंबर 15 की महिला वार्ड पार्षद किरण देवी तथा ठेकेदार जनाधार शर्मा के बीच हाथापाई हो गई।

हाथापाई का पूरा दृश पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसके बाद दोनों पक्षों के द्वारा डिहरी थाने में एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए केस दर्ज कराया गया है।

ठेकेदार जनाधार शर्मा ने जहां सड़क निर्माण में महिला पार्षद पर कमीशन मांगने का आरोप लगाया है तो वहीं महिला वार्ड पार्षद किरण देवी ने ठेकेदार पर गुणवत्ता हीन कार्य करने तथा टोका टोकी करने पर मारपीट के साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है।

Rohtas News Bihar Latest Updates महिला वार्ड पार्षद तथा ठेकेदार के बीच हाथापाई । Video Viral

चुकी अब मामला नगर परिषद से जुड़ा हुआ है तो महिला वार्ड पार्षद के साथ हाथापाई किए जाने का मामला सामने आने के बाद नगर परिषद डिहरी की सभी महिला वार्ड पार्षद एकजुट हो कर वार्ड पार्षद किरण देवी का समर्थन कर रही हैं साथ ही संवेदक पर कार्रवाई की मांग की जा रहीं है।

अंत में हुम आपको बताते चले कि संवेदक द्वारा महिला वार्ड पार्षद पर कमीशन मांगे जाने के आरोप का खंडन किया जा रहा है। वहीं इस पूरे प्रकरण को लेकर डिहरी-डालमियानगर नगर परिषद का मामला गरमा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *