पत्नी के रहते युवक अपनी महबूबा से शादी करने निकला अब थाने में है दूल्हे राजा का ठिकाना, जाने पूरा मामला

Patna Desk | मामला पटना का है जहां जैसे ही पहली पत्नी को अपने पति की करतूत की खबर मिली वो बच्चों के साथ थाने जा पहुंची. फिलहाल पटना पुलिस दोनों पक्षों को बिठाकर मसले के निपटारे में लगी है.

राजधानी पुलिस के होश तब उड़ गए जब पटना में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई। पूरा मामला पति-पत्नी विवाद (Husband Wife Dispute) से जुड़ा है, जहां पति को पत्नी के साथ बेवफाई करने का नतीजा खासा महंगा पड़ गया. दरअससल शख्स पत्नी को बिना बताए दूसरी शादी करने जा रहा था। पहली पत्नी को अपने पति की करतूत की खबर मिली जिसके बाद उसने थाने में पति के खिलाफ आवेदन दिया फिर क्या था बारात निकले से पहले ही पटना पुलिस पहुंच गई और युवक घोड़ी चढ़ने के बजाए सरकारी जिप पर सवार कराकर थाने ले आई। मामला पटना के नौबतपुर थाना इलाके की है.

खजूरी निवासी राहुल कुमार की शादी वर्ष 2019 में हिंदू रीति रिवाज के साथ पालीगंज के धरहरा निवासी फूलमती कुमारी के साथ हुई थी. पत्नी के मुताबिक शादी उपरांत राहुल को दो बच्चे भी हुए किंतु पति ने मारपीट कर पत्नी को घर से निकाल दिया. इसके बाद राहुल चोरी चुपके से नालंदा जिले की एक लड़की से अपनी दूसरी शादी तय कर ली. इस बीच किसी तरह महिला को जानकारी हुई कि उसका पति शादी करने जा रहा है और मामला थाने तक पहुंच गया.

ये भी पढ़ें : बिहार : युवक ने चलती ट्रेन में शादीशुदा महिला से टॉयलेट के सामने रचायी शादी, तस्वीरें वायरल

पति द्वारा दूसरी शादी किये जाने की खबर मिलते ही पत्नी अपने दो बच्चों को लेकर नौबतपुर थाने पहुंची और पुलिसवाले को साथ ले सीधे अपने ससुराल खजूरी पहुंची. पुलिस भी जब खजूरी पहुंची तो देखा कि घर के बाहर बैंड बाजा बज रहा था. सभी रिश्तेदार नए वस्त्र से सुसज्जित होकर बारात जाने की तैयारी में थे। गाड़ियां दरवाजे पर सज चुकी थी और आंगन में मंगल गीत गाया जा रहा था, किंतु मंगल गीत के मध्य में पुलिस की सायरन मिलते ही मौके पर अफरा तफरी मच गई.

रोड पर नाच रहे बाराती भी भागने लगे, पुलिस ने शादी को रुकवाया और दूल्हे को अपने साथ हिरासत में लेकर थाना चली गई. जिसके बाद इस मामले को लेकर थाना परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. नौबतपुर थानेदार सम्राट दीपक ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच बातचीत चल रही है. पीड़ित महिला के आवेदन के आलोक में करवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें : इन सरकारी कर्मियों की छीन जाएगी नौकरी : क्या है नया सरकारी फ़रमान ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *