Muzaffarpur : मेंटल ग्रुप ने कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर चलाया जागरूकता अभियान, शहर में लगाए पोस्टर

Muzaffarpur News : मेंटल ग्रुप (समाज का आईना, कल की ओर) के द्वारा Muzaffarpur शहर में कोरोना संक्रमण से बचाव एवं कोरोना की तीसरी लहर के बारे में लोगों को जागरूक करने को लेकर शहर के विभीन इलाकों में पोस्टर चिपका प्रचार प्रसार अभियान चलाया जा रहा है। कोविड-19 की तीसरी लहर को लेकर मेंटल ग्रुप ने अपने प्रचार प्रसार अभियान तेज कर दिया है, जिसके तहत सामाजिक संस्था के सदस्यों ने पोस्टर के माध्यम से कोविड-19 की तीसरी लहर,बच्चों में कोरोना संक्रमण का खतरा, ब्लैक फंगस, मुजफ्फरपुर में प्रत्येक साल होने वाले चमकी बुखार (AEAS ), कोविड-19 संक्रमण की चेन को तोड़ने एवं टीकाकरण को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए पोस्टर जागरूकता अभियान के तहत शहर में पोस्टर लगाने का काम किया है।

ये भी पढ़ें : बिहार : पैक्स ने खड़े किए अपने हाथ, नहीं हो रही गेहूं की खरीद. किसानों के लिए परेशानी बढ़ी

गुरुवार को पोस्टर जागरूकता अभियान को मुजफ्फरपुर शहर के रेलवे जंक्शन,बस स्टैंड एवंं सदर अस्पताल में चलाया गया। वहीं पोस्टर जागरूकता अभियान को आगे भी शहर के चौक चौराहों पर चलाया जाएगा ताकि अधिक से अधिक लोगो को जागरूक किया जा सके।

Muzaffarpur, bihar latest news awareness campaign poster image Bihari news adda

मेंटल ग्रुप संस्था के चेयरमैन मो.शाहिद ने बताया कि करोना पर वार के तहत पोस्टर और स्लोगन के माध्यम से शहरवासियों को जागरूक करने का अभियान चलाया जा रहा है। उनकी संस्था लोगों को जागरूक करने के लिए “हर समय मास्क पहने खुद को और दूसरों को सुरक्षित रखें”, “बदलकर अपना व्यवहार करे करोना पर वार” जैसे स्लोगन का इस्तेमाल कर रही है।

ये भी पढ़ें : इन सरकारी कर्मियों की छीन जाएगी नौकरी : क्या है नया सरकारी फ़रमान ?

शाहिद ने शहरवासियों से विनम्र अपील करते हुए कहा कि लोग नाइट कर्फ्यू, मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग और अन्य सावधानियों का पूरा ईमानदारी से पालन करें। सभी नागरिकों से विशेष आग्रह है कि वैक्सीन खुद भी लगवाए और दूसरों को भी प्रेरित करें साथ ही जिला प्रशासन के गाइडलाइन का पालन भी जरुर करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *