मुजफ्फरपुर पुलिस ने 5 अपराधियों को कट्टा-पिस्टल और स्मैक के साथ किया गिरफ्तार

Muzaffarpur Desk | मुजफ्फरपुर पुलिस इन दिनों सक्रियता दिखाते हुए मादक पदार्थ (स्मैक) एवं शराब का कारोबार करने वाले शराब कारोबारियों के विरुद्ध तेजी से अभियान चलाकर कारोबारी एवं तस्करों को धर दबोच ने में लगी हुई है। इसी कड़ी में अहियापुर थाना की पुलिस को सफलता मिली है, अहियापुर पुलिस ने दो मामले में 5 अपराध कर्मियों को हथियार एवं गोली के साथ गिरफ्तार किया है.

मामले की जानकारी प्रेस वार्ता कर नगर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने देते हुए कहा कि पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी, कि सुबह सुबह मोतिहारी जाने वाली NH सड़क पर कुछ अपराधियों ने एक ट्रक को लूट एनएच के रास्ते आलापुर थाना क्षेत्र के तरफ भाग रहे हैं. उक्त सूचना पर नगर पुलिस अधीक्षक एवं नगर पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में छापेमारी टीम गठित किया गया जिसके आधार पर सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु थाना अध्यक्ष जयापुर गस्ती पार्टी एवं सशस्त्र बल के द्वारा छापेमारी की गई तो छापेमारी के दौरान बकरी पेट्रोल पंप के पास उक्त चोरी की गई ट्रक के साथ दो व्यक्ति को पकड़ा गया परंतु वही एक व्यक्ति भागने में सफल रहा

पकड़े गए अपराधियों कि पहचान इंद्रजीत साहनी पिता गगन देव साहनी और शाहनवाज अंसारी पिता असलम के रूप में हुई है. इंद्रजीत मोतीपुर थाना क्षेत्र के बथना गांव निवासी है तो वहीं शाहनवाज अंसारी अहियापुर थाना क्षेत्र के चक बुल्ला छपरा निवासी हैं. वहीं फरार अपराधी मुन्ना सिंह जो मुजफ्फरपुर निवासी हैं.

Muzaffarpur police arrested 5 criminals with pistol and smack bihari news adda

गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ एवं तलाशी के क्रम में बरामद किए गए सामान

  • एक देशी कट्टा
  • एक गोली
  • एक मोबाइल फोन
  • एक ट्रक

ये भी पढ़ें : इन सरकारी कर्मियों की छीन जाएगी नौकरी : क्या है नया सरकारी फ़रमान ?

वही दूसरे मामले में अहियापुर पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली की कुछ अपराधी दादर पुल के पूर्वी छोर के पुल के नीचे अपराध की बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए हैं. जिसके बाद उक्त सूचना के आलोक में सिटी एसपी एवं नगर डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी टीम गठित कर सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु थाना अध्यक्ष की गस्ती पार्टी एवं शस्त्र बल द्वारा छापेमारी कर तीन अपराधियों को मौके से गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार अपराधियों कि पहचान सोमन कुमार उर्फ सुमन सहनी पिता स्व. वैद्यनाथ सहनी, रवि कुमार उर्फ रवि सहनी पिता स्व. महेश सहनी और पप्पू कुमार पिता योगेंद्र रश्मि के रूप में हुई है. तीनों शेखपुर ढाब अहियापुर थाना क्षेत्र के निवासी हैं. इन तीनों को पुलिस ने पिस्टल, स्मैक और जिंदा कारतूस के साथ धर दबोचा. गिरफ्तार अपराधियों पर पहले से भी कई अपराधिक मामले दर्ज है.

गिरफ्तार अपराधियों के पास से तलाशी के क्रम में बरामद किए गए सामान

  • एक पिस्टल
  • दो जिंदा कारतूस
  • 15 पुड़िया स्मैक
  • एक मोबाइल फोन

छापेमारी दल में शामिल रहे सिटी एसपी राजेश कुमार, नगर डीएसपी राम नरेश पासवान, अहियापुर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार रजक, और अहियापुर थाना के पुलिस पदाधिकारी अताउल रहमान, लुटावन राम एवं सशस्त्र बल.

ये भी पढ़ें : पत्नी के रहते युवक अपनी महबूबा से शादी करने निकला अब थाने में है दूल्हे राजा का ठिकाना, जाने पूरा मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *