बिहार : युवक ने चलती ट्रेन में शादीशुदा महिला से टॉयलेट के सामने रचायी शादी, तस्वीरें वायरल

Muzaffarpur Desk | बिहार में शादीशुदा महिला से एक युवक ने चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने ही शादी कर ली है. आशु कुमार नाम के युवक ने अनु कुमारी नाम की युवती से ये शादी रचायी है.

बिहार में एक जोड़े ने बेहद ही अनोखी तरह से पहले से ही शादीशुदा महिला के साथ शादी रचाई है. आपने जरूर पहले कई बार शादियों को लेकर अनोखी खबरें पढ़ी होंगी, लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं शायद ही आपने ऐसा किस्सा पहले कभी सुना होगा. मीडिया में एक अनेखी रिपोर्ट सामने आई जिसके मुताबिक बिहार के एक प्रेमी जोड़ी ने अनोखे अंदाज में चलती ट्रेन में ही अपनी शादी रचाई है.

दरअसल, चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने पहले से ही शादीशुदा महिला के साथ एक युवक ने शादी कर ली है. खबरों के मुताबिक, ये शादी अनु कुमारी नाम की युवती और आशु कुमार नाम के युवक ने शादी रचायी है. मिली जानकारी के अनुसार, अनु और आशु एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन अनु का परिवार इस शादी के लिए राजी नहीं था , जिसके बाद अनु के परिवार के द्वारा अनु की शादी किरणपुर गांव के रहने वाले एक युवक से करा दी गई थी.

शादी के दूसरे दिन ही ससुराल छोड़ भाग गई थी लड़की

हालांकि लड़की की जिस शख्स से शादी हुई थी उसे लड़की ने अपना पति मानने से साफ इंकार कर दिया और शादी के एक दिन बाद ही लड़की अपना ससुराल छोड़ फरार हो गई. बताया जा रहा है कि लड़की ससुराल से भागने के बाद अपने प्रेमी से मिली और पति को ठुकरा कर प्रेमी से शादी करने का निर्णय लिया.

लड़की की मांग में चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने भरा सिंदूर

अंत में हम आपको बताते चले कि दोनों सुल्लतानगंज स्टेशन पहुंचे और वहां से बेंगलुरु की ओर जाने वाली ट्रेन में चढ़ गए. बिना देरी करते हुए दोनों ने ट्रेन में टॉयलेट के सामने ही शादी की रसम निभाई और युवक ने युवती की मांग में सिंदूर भर दिया. बता दें कि दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *